Today Bharat Vs Pakistan: आज टीम भारत से भिड़ने से पहले ही पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा.

Today Bharat vs Pakistan: आज टीम भारत से भिड़ने से पहले ही पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा.

Today Bharat vs Pakistan: Today, even before facing Team India, Pakistan got a big shock.

Today Bharat vs Pakistan: (आज टीम भारत vs. पकिस्तान)

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 राउंड का मुकाबला आज कोलंबो में खेला जाना है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को आईसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर धकेल दिया है।

पाकिस्तान ने एशिया कप 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अपने दोनों ग्रुप स्टेज मैच जीते हैं और सुपर-4 राउंड में शीर्ष पर है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में इंग्लैंड को 3-0 से हराकर पाकिस्तान से वनडे रैंकिंग में 11 अंकों की बढ़त बना ली है।

Today Bharat vs Pakistan
Today, even before facing Team India, Pakistan got a big shock.
Today, even before facing Team India, Pakistan got a big shock.

पाकिस्तान के लिए यह झटका इसलिए भी बड़ा है क्योंकि टीम इंडिया के खिलाफ मैच में जीत के लिए पाकिस्तान को वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर रहना होगा। ऐसा होने पर पाकिस्तान को एशिया कप का फाइनल खेलने का मौका मिलेगा।

दूसरी ओर, भारत आईसीसी वनडे रैंकिंग में तीसरे स्थान पर है। टीम ने एशिया कप 2023 में अब तक एक मैच जीता है और एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है। भारत को सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने हैं।

भारत के लिए पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतना बेहद जरूरी है। अगर भारत इस मैच को जीतता है तो वह ऑस्ट्रेलिया से वनडे रैंकिंग में 10 अंकों की बढ़त बना लेगा। इससे भारत को एशिया कप के फाइनल में पहुंचने का बेहतर मौका मिलेगा।

पाकिस्तान और भारत के बीच मैच आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच काफी रोमांचक रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें

75 / 100

Leave a Comment

महिलाओं में तेजी से बढ़ रहे हैं ब्रेस्ट कैंसर के मामले, जानें इसके लक्षण और कारण घुटनों में होता हैं असहनीय दर्द, इन तेलों की मालिश से जल्द मिलेगी राहत घर में हो गए हैं ज्यादा मच्छर तो अपनाएं ये, मच्छर भगाने के घरेलू उपाय क्या है Leg Attack? लेग अटैक के लक्षण और बचाव के उपाय डैंड्रफ का रामबाण इलाज, इस्तेमाल करें नीम की पत्तियाँ, दूर होगी डैंड्रफ और ड्राई स्कैल्प की समस्या