Famous Actor Rituraj Singh Passes Away: मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण

मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण

Famous actor Rituraj Singh passes away, Famous actor Rituraj Singh dies at the age of 59, actor Rituraj Singh is no more, Rituraj Singh Passes Away, Rituraj Singh dies at the age of 59, Rituraj Singh, TV Actor,

Famous actor Rituraj Singh passes away: मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण

Famous actor Rituraj Singh dies at the age of 59: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Passes Away) को लेकर दुखद खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. इस खबर ने परिवार और फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक सभी को हिलाकर रख दिया है. ऋतुराज सिंह के निधन की खबर की पुष्टि उनके खास दोस्त और मशहूर एक्टर अमित बहल ने एक मीडिया इंटरव्यू में की है. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही ऋतुराज अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे थे और उनकी तबीयत अचानक फिर बिगड़ गई.

Famous actor Rituraj Singh passes away: मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण
Famous actor Rituraj Singh passes away
Famous actor Rituraj Singh dies at the age of 59
PUSHPA 2 के बाद भी नहीं थमेगा ALLU ARJUN का जलवा, PUSHPA 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

एक्टर ऋतुराज सिंह ने 19 फरवरी की रात आखिरी सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ। ऋतुराज के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए एक्टर के करीबी दोस्त और मशहूर एक्टर अमित बहल ने ईटाइम्स को बताया है कि कार्डियक अरेस्ट ने उनकी जान ले ली है। एक्टर ने बताया कि ऋतुराज कुछ समय पहले पैनक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौट आए हैं. हाल ही में उन्हें अचानक हृदय संबंधी समस्याएं होने लगीं और 19 फरवरी को उनका निधन हो गया। इस मुश्किल घड़ी में ऋतुराज के करीबी दोस्त उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

Famous actor Rituraj Singh passes away: मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण
actor Rituraj Singh is no more

आपको बता दें कि ऋतुराज ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’, ‘अदालत’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। ‘अनुपमा’. काम किया। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. आखिरी बार उन्हें शो अनुपमा में देखा गया था. एक्टर के निधन की खबर सामने आने के बाद फैंस के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

यह भी पढ़ें:

86 / 100

1 thought on “मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन, दोस्त ने बताया कारण”

Leave a Comment