Poonam Pandey Is Alive: जिंदा हैं Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर

जिंदा हैं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर

Poonam Pandey is alive, jinda hain poonam panday, poonam panday jinda hain, Yes Poonam Pandey is alive, Death To Cervical Cancer, Cervical Cancer Awareness

Poonam Pandey is alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर

पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने जीवित होने के बारे में बताया है और उन्होंने अपनी मौत की खबर सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई थी.

Poonam Pandey is alive: जिंदा हैं Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर
Poonam Pandey is alive, jinda hain poonam panday

पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर लाइव

पूनम पांडे की शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर सामने आई थी. इस खबर को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने निधन की खबर के माध्यम से सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोगों को जागरूक करने की बात कही है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि किस तरह से हर साल सर्वाइकल कैंसर से लोगों की मौत होती है.

Death To Cervical Cancer, Cervical Cancer Awareness

दरअसल, कुछ देर पहले पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए मौत की खबर फैलाई थी. उन्होंने कहा कि मैं जिंदा हूं, मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है. हालाँकि, मैं यह उन हजारों महिलाओं के लिए नहीं कह सकता जो हर साल सर्वाइकल कैंसर से मर जाती हैं। ऐसा इसलिए नहीं कि वह कुछ नहीं कर सकती.

बल्कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. मैं आपको यहां जो बता रहा हूं वह यह है कि अन्य कैंसर की तरह, सर्वाइकल कैंसर को भी रोका जा सकता है और इसके लिए आपको बस जांच करानी है और एचपीवी वैक्सीन लेनी है। हम ऐसा कर सकते हैं, ताकि सर्वाइकल कैंसर के कारण और लोगों की जान न जाए।

घी वाली कॉफी से करें दिन की शुरुआत, इसमें छिपे है इन बीमारियों के इलाज

पूनम की मौत की झूठी खबर पर फैन्स ने जताई नाराजगी

वहीं, पूनम के इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जागरूकता पैदा करने का यह बेहद गलत तरीका था. एक यूजर ने लिखा- अगली बार जब लोग आपको गंभीरता से नहीं लेंगे तो आपने अपनी पूरी विश्वसनीयता खत्म कर ली है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सस्ती पब्लिसिटी के लिए सर्वाइकल कैंसर जैसे गंभीर मुद्दे का फायदा उठाना बिल्कुल शर्मनाक है. जागरूकता फैलाने के लिए अपने मंच का उपयोग करना सराहनीय है, लेकिन अपनी मौत का नाटक करना एक नया निचला स्तर है। ध्यान खींचने वाले स्टंट से ज्यादा मायने रखता है वास्तविक बचे लोगों और पीड़ितों का सम्मान। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब तक का सबसे बेकार पब्लिसिटी स्टंट.

Poonam Pandey is alive: जिंदा हैं Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर
poonam panday jinda hain, Yes Poonam Pandey is alive

एक्ट्रेस की मौत पर फिल्मी सितारों ने दुख जताया था

आपको बता दें कि कल यानी शुक्रवार दोपहर को पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें जानकारी दी गई थी कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है. एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे भी सदमे में हैं. इसके साथ ही राखी सावंत और कंगना रनौत ने भी दुख जताया.

हालांकि, सिंगर राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस की मौत पर सवाल उठाए थे. वहीं अब देखने वाली बात ये है कि पूनम के जिंदा होने पर ये सभी किस तरह से रिएक्ट करते हैं. एक्ट्रेस के निधन की खबर से आहत हुए फैंस अब उनके जिंदा रहने और इस पब्लिसिटी स्टंट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

86 / 100

11 thoughts on “जिंदा हैं पूनम पांडे, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई, मौत की खबर”

Leave a Comment