Paytm's Field Manager Committed Suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान

पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान

Paytm's field manager committed suicide, Paytm's field manager suicide, Paytm Employee Suicide, Paytm's field manager dies by suicide, Paytm Employee, Commits Suicide, Paytm's field manager

Paytm’s field manager committed suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान

Paytm’s field manager dies by suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर गौरव गुप्ता की शादी 8 साल पहले हुई थी। उनकी दो बेटियां हैं. एक बेटी 7 साल की है और दूसरी बेटी 2 साल की है.

इंदौर (मध्य प्रदेश) पेटीएम कंपनी के फील्ड मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा, लसूड़िया थाना क्षेत्र में गौरव गुप्ता (40 वर्ष) का शव घर पर पंखे से लटका हुआ मिला. जांच में पता चला हैं कि गौरव पेटीएम पेमेंट्स बैंक में नौकरी खोने के डर से काफी परेशान था. अब पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

लसूड़िया थाना प्रभारी तारेश सोने ने बताया कि गौरव गुप्ता स्कीम नंबर-78 में रहता था। वह पेटीएम ऑपरेशन फील्ड में मैनेजर थे। पत्नी मोहिनी ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चल रही पेटीएम कंपनी बंद होने की खबर से परेशान थे। उन्हें लगा कि अगर पेटीएम बंद हो गया तो उनकी नौकरी चली जाएगी. शायद इसी डर के कारण उसने आत्महत्या कर ली.

Paytm's field manager committed suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान
Paytm’s field manager committed suicide

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। गौरव की शादी 8 साल पहले हुई थी. उनकी दो बेटियां हैं. एक बेटी 7 साल की है और दूसरी बेटी 2 साल की है. पूरा परिवार इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट बैंक चेयरमैन पद छोड़ा
Paytm’s field manager suicide

जीतू पटवारी ने साधा निशाना

इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतेंद्र उर्फ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘पत्नी ने पुलिस को बताया है कि गौरव कुछ दिनों से नौकरी को लेकर डिप्रेशन में थे. नौकरी छूटने का डर था. आशंका है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है. अब परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां बची हैं।

Paytm's field manager committed suicide: पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान
Paytm Employee Suicide

उन्होंने कहा कि यह वही पेटीएम है जिसने लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए मोदी जी की फोटो फ्लैश की थी. खूब प्रचार हुआ. पैसा भी खूब कमाया था. तब भारतीय रिजर्व बैंक ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड को किसी भी ग्राहक खाते, प्रीपेड इंस्ट्रूमेंट, वॉलेट और फास्टैग आदि में जमा या टॉप-अप स्वीकार करने से रोक दिया था।

यह भी पढ़ें:

84 / 100

17 thoughts on “पेटीएम के फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, नौकरी जाने के डर से था परेशान”

Leave a Comment