Who Is Lady Don Shaista Parveen?: कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई

कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई

Kaun Hai Shaista Parveen, Who is Lady Don Shaista Parveen?, Kaun Hai Lady Don Shaista Parveen?, Who is Lady Don of UP, Umesh Pal massacre, Lady Don Shaista Parveen, Shaista Parveen, Mafia Atiq Ahmed

Who is Lady Don Shaista Parveen?: कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई

Kaun Hai Shaista Parveen: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड को एक साल बीत चुका है. इसके बाद भी पुलिस इस मामले में शामिल बताई जा रही ‘लेडी डॉन’ शाइस्ता परवीन को नहीं पकड़ पाई है.

Who is Lady Don of UP: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की लेडी डॉन कही जाने वाली शाइस्ता परवीन की पुलिस 13 महीने से तलाश कर रही है। शाइस्ता परवीन कोई और नहीं बल्कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी है. कई बार पुलिस को शाइस्ता और उसकी भाभी जैनब की लोकेशन मिली लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम रही. बुधवार रात भी पुलिस को शाइस्ता की लोकेशन के बारे में इनपुट मिला था. पुलिस तुरंत हरकत में आई और तलाश भी शुरू कर दी गई. शाइस्ता परवीन के साथ ही अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब भी फरार है. वहीं, अतीक अहमद का बेटा जेल में है.

Who is Lady Don Shaista Parveen?: कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई
Kaun Hai Shaista Parveen

शाइस्ता परवीन और माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन कई बार हटवा गांव में मिली है लेकिन यूपी पुलिस इन दोनों को पकड़ने में नाकाम रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की देर रात दोनों के प्रयागराज पहुंचने का इनपुट मिला था. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने देर रात माफिया अतीक अहमद के करीबियों के आवास पर सर्च ऑपरेशन चलाया.

कौन है अशोक महतो, 17 साल जेल में काटे, सांसदी लड़ने के लिए 62 की उम्र में कर ली शादी

आपको बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर के चकिया और हटवा गांव में जांच शुरू कर दी है. पुलिस टीम ने चकिया आने-जाने वाले वाहनों की भी तलाशी ली, लेकिन इन सबके बावजूद दोनों का कोई पता नहीं चल सका.

Who is Lady Don Shaista Parveen?: कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई
Kaun Hai Lady Don Shaista Parveen?

जानें कितना है इनाम?

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम है. जैनब पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. अशरफ के साले पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. हमलावर गुड्डु मुस्लिम और शार्प शूटर साबिर पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. इन सभी को पकड़ने के लिए पुलिस 13 महीने से उन सभी जगहों पर छापेमारी कर रही है, जहां इनके छिपे होने की आशंका है, लेकिन कई बार पुलिस के पहुंचने से पहले ही लेडी डॉन और उसके शूटर्स वहां से भाग निकलते हैं।

Who is Lady Don Shaista Parveen?: कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई
Who is Lady Don of UP

क्या है उमेश पाल हत्याकांड? (Umesh Pal massacre)

24 फरवरी को प्रयागराज की सड़कों पर दिनदहाड़े उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वारदात CCTV में कैद हो गई. इसी दौरान चारों तरफ से शूटरों ने उमेश पाल और उनके दो गनर पर फायरिंग कर दी. इसका मास्टरमाइंड माना जाने वाला असद अहमद पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. हालांकि, शाइस्ता परवीन और उसकी फरार ननद जैनब अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:

88 / 100

1 thought on “कौन है लेडी डॉन शाइस्ता परवीन? जो 13 महीने से पुलिस की पकड़ में नहीं आई”

Leave a Comment