सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन

Sunita launches Kejriwal Ko Ashirwad campaign, Sunita Kejriwal launch Kejriwal Ko Ashirwad campaign, Kejriwal Ko Ashirwad campaign launched, Kejriwal Ko Ashirwad Abhiyan, Arvind Kejriwal, Sunita Kejriwal, Delhi liquor Case, Kejriwal Ko Ashirwad

Sunita launches Kejriwal Ko Ashirwad campaign: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन

Sunita Kejriwal launch Kejriwal Ko Ashirwad campaign: अरविंद केजरीवाल को अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने की कोर्ट से इजाजत मिल गई है.

दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं. कोर्ट ने उनकी हिरासत 2 अप्रैल तक बढ़ा दी है. इस बीच आज अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल एक बार फिर जनता को संबोधित करती नजर आईं. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कोर्ट में अपनी बात रखने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है. उन्होंने ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ (Kejriwal Ko Ashirwad Abhiyan) नाम से एक अभियान भी शुरू किया. अरविंद केजरीवाल को अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने के लिए कोर्ट से इजाजत मिल गई है.

Sunita launches Kejriwal Ko Ashirwad campaign: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशीर्वाद' कैंपेन
Arvind Kejriwal, Sunita Kejriwal
रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में NIA को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार
कौन था मुख्तार अंसारी, जिसके नाम से 4 दशक तक कांपता रहा उत्तर प्रदेश

‘मामले को कोर्ट में पेश करने के लिए साहस की जरूरत’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट के सामने जो बात रखी है, उसके लिए बहुत साहस की जरूरत है. मैं पिछले तीस साल से उनके साथ हूं. देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसती है। तुमने उसे अपना भाई, अपना बेटा कहा है। क्या आप इस युद्ध में अपने भाई और अपने बेटे का साथ नहीं देंगे? उन्होंने आगे कहा कि हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं, इस अभियान का नाम ‘आशीर्वाद केजरीवाल’ है.

यह भी पढ़ें:

81 / 100

2 thoughts on “सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन”

Leave a Comment

Exit mobile version