शाहरुख खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी, एक्टर की जान को खतरा

Unreported breaking news stories / Shahrukh Khan Granted Y Plus Security / Maharashtra Government Gives Y+ Security To Shah Rukh Khan / ShahRukh Khan Jawan / Jawan / Shah Rukh Khan Pathaan / pathaan / Shahrukh Khan received death threats

Shahrukh Khan Granted Y Plus Security: शाहरुख खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी, एक्टर की जान को खतरा

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को फिल्म पठान (Pathaan) के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सुरक्षा को बढ़ाया है.

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर सुपरहिट हुई. फिल्म की रिलीज को महीने से ऊपर का समय हो चुका है और इसने अभी तक box office पर (1100 करोड़) की कमाई की है. और इसी बीच, शाहरुख खान को लेकर एक हैरान करने वाली न्यूज़ सामने आई. दरअसल, शाहरुख को जान से मारने की धमकी मिल थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख की सुरक्षा को बढ़ाया है.

Shahrukh Khan Granted Y Plus Security: शाहरुख खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी, एक्टर की जान को खतरा

एक्टर शाहरुख खान को फिल्म पठान के दौरान जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. सरकार ने शाहरुख खान को Y+ की सिक्योरिटी दी है.
शाहरुख ने सरकार को जान से मारने की धमकी को लेकर शिकायत की थी. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि पठान और जवान फिल्म के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी. यह जानकारी पुलिस ने शेयर की है.

एक्टर की सुरक्षा में होंगे 11 सिक्योरिटी स्टाफ

हाल ही के दिनों शाहरुख खान के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को देखा गया है. आप जानते हैं इसके साथ ही शाहरुख़ के पास अपना पर्सनल बॉडीगार्ड है, जो हार समय उनके साथ ही रहता है. वहीं, आपको बता दें कि Y+ सिक्योरिटी में शाहरुख खान को 11 पर्सनल सिक्योरिटी स्टाफ दिया जायेगा. जिसमें से 6 कमांडो, चार पुलिसकर्मी और एक ट्रैफिक क्लियर कर्मी शामिल है. सभी सिक्योरिटी गार्ड के पास MP-5 मशीन गन, AK-47 असॉल्ट राइफल और ग्लोक पिस्टल होंगे, अगर किसी भी प्रकार की कोई घटना हो, तो उसे रोका जा सके.

Shahrukh Khan Granted Y Plus Security: शाहरुख खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी, एक्टर की जान को खतरा
Unreported breaking news stories / Granted Y Plus Security / Maharashtra Government Gives Y+ Security To Shah Rukh / Shah Rukh Khan news / Shah Rukh Khan Jawan / Jawan / Shah Rukh Khan Pathaan / pathaan

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

क्या आप जानते है कि ये विवाद उस समय शुरू हुआ था, जब शाहरुख खान की फिल्म पठान प्रकाशित (Release) हुई थी. फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर देशभर में हंगामा हुआ था. एक्टर को इस गाने में भगवा रंग प्रयोग करने को लेकर संत परमहंस आचार्य ने एक्टर शाहरुख को जान से मारने की भी धमकी दे दी थी.

यह भी पढ़ें: (Unreported breaking news stories / Shahrukh Khan / Shahrukh Khan Granted Y Plus Security / Maharashtra Government Gives Y+ Security To Shah Rukh Khan / Shah Rukh Khan news / Shah Rukh Khan Jawan / Jawan / Shah Rukh Khan Pathaan / pathaan)

88 / 100

Leave a Comment

Exit mobile version