सलमान खान की Tiger 3 के Song ने मचाई Youtube पर धमाल ‍‌जानिए कौनसा Song है? - NewsChunks.in

सलमान खान की Tiger 3 के Song ने मचाई Youtube पर धमाल ‍‌जानिए कौनसा Song है?

poster image

Tiger 3 के निर्माता ने फिल्म के पहले गाने  “ले के प्रभु का नाम” का एक झलक उनके Fans को दिखाई । फिल्म के मुख्य अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा डाली गयी  तस्वीर में वे एक पार्टी के लिए सज-धज कर खड़े है और यह भी बताया गया है कि अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए पहली बार गाना गाया है, गाने की Clip डालते हुए सलमान खान ने लिखा, “पहले गाने की पहली झलक ले के प्रभु का नाम। ओह हां, यह है अरिजीत सिंह का पहला गाना है मेरे लिए जो की 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। Tiger 3 दिवाली, 12 नवंबर को हिंदी, तमिलऔर तेलुगू थिएटर में आ रही है।

447e2375 2cbb 404f b086 07141aba807c

उसी बीच, कैट्रीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर तस्वीर डालते हुए कहा की “”Tiger 3 पार्टी ट्रैक लोड हो रहा है हमारे पहले गाने “ले के प्रभु का नाम” की पहली झलक 23 अक्टूबर को आ रही है। “Tiger 3 दिवाली, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल, और तेलुगू थिएटर में आ रही है।

arjit singh sing a song on sultan movie

पहले भी अरिजीत सिंह ने  सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए गाना गाया था। हालांकि ट्रैक को रहत फ़तेह अली खान की आवाज़ में फिर से रिकॉर्ड किया गया था। 2016 में, अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर एक विस्तारित नोट पोस्ट किया था और फिर उसे हटा दिया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान से माफी मांगी और अपने गाने को ‘सुल्तान’ में बने रखने की गुजारिश की। अरिजीत सिंह ने नोट में कहा था कि उन्होंने कई बार सलमान खान से Text  और व्यक्तिगत रूप में माफी मांगने का प्रयास किया था। अरिजीत सिंह ने यह भी कहा था कि सलमान खान शायद कुछ साल पहले एक पुरस्कार समारोह में गाये कुछ टिप्पणियों के बारे में जानते थे। अरिजीत सिंह ने यह भी कहा था कि वह आशा करते हैं कि अभिनेता कभी तो उन्हें ‘माफ’ कर देंगे।

Tiger 3 Movie (Tiger) फ्रैंचाइज़ का तीसरा हिस्सा, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म को  दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ करने का प्लान है और आने वाली  फिल्म में दुश्मन के रूप में इमरान हाशमी को दर्शाया है। फिल्म में शाहरुख़ ख़ान की भी छोटी सी भूमिका दिखाए गयी है। Tiger 3 से पहले भी सलमान खान और शाहरुख़ खान को सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में एक साथ देखा गया

69 / 100

Leave a Comment