Neta Nafe Singh Rathee Shot Dead: INLD नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में दिखे हमलावर

INLD नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में दिखे हमलावर

Neta Nafe Singh Rathee shot dead, INLD Neta Nafe Singh Rathee shot dead, Kaun the Nafe Singh Rathee, Nafe Singh Rathi Murder, Nafe Singh Rathee Murder Case, nafe singh rathee, INLD, State President of Indian National Lok Dal of Haryana

Neta Nafe Singh Rathee shot dead: INLD नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में दिखे हमलावर

INLD Neta Nafe Singh Rathee shot dead: नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज के साथ जांच के लिए टीम भी बनाई गई है.

Kaun the Nafe Singh Rathee: इंडियन नेशनल लोकदल (एनएलडी) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर रविवार को हमला हुआ। इस हमले में नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हमला उसी अंदाज में पीछा करके किया गया था, जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली है जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर नफे सिंह का पीछा कर रहे थे. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को नामजद किया है जिनकी तलाश की जा रही है. इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है जिसमें दो डीएसपी को शामिल किया गया है.

Neta Nafe Singh Rathee shot dead: INLD नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में दिखे हमलावर
Neta Nafe Singh Rathee shot dead

हमले के समय नफे सिंह राठी की कार में पांच लोग सवार थे. नफे सिंह आगे की सीट पर थे और उनका ड्राइवर कार चला रहा था. और पीछे की सीट पर 3 सुरक्षाकर्मी बैठे थे. जैसे ही कार रेलवे फाटक के पास रुकी, हमलावर ने पीछे से आकर उनकी कार पर फायरिंग कर दी. इस हमले में घायल दो अन्य सुरक्षाकर्मी फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आईआईटी मद्रास का कमाल, घरेलू मसालों से बनाई कैंसर की दवा

इस हत्या के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. इसके अलावा 5 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. जिन लोगों को नामजद किया गया है उनमें पूर्व विधायक नरेश कौशिक, रमेश राठी, कर्मवीर राठी, कमल राठी, मांगेराम राठी के बेटे सतीश राठी, गौरव राठी और राहुल राठी के नाम शामिल हैं। आशंका है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुपारी लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

INLD Neta Nafe Singh Rathee shot dead

सीसीटीवी में क्या दिखा?

अब पुलिस को इस हमले से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज मिला है. पुलिस को घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में एक संदिग्ध कार नजर आई है. गाड़ी का नंबर पता करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर कार में सवार होकर जा रहे हैं. पुलिस इस गाड़ी के नंबर से हमलावरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Neta Nafe Singh Rathee shot dead: INLD नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में दिखे हमलावर
Kaun the Nafe Singh Rathee

जानकारी केअनुसार, हमलावर नफे सिंह राठी के इंतजार में ही थे. रविवार रात किसी के घर शोक जताकर लौट रहे नफे सिंह की कार को हमलावरों ने घेर लिया और उनकी फॉर्च्यूनर कार पर फायरिंग कर दी. बताया गया है कि शूटरों ने नफे सिंह राठी की गाड़ियों पर 40 से 50 राउंड फायरिंग की. इस हमले में नफे सिंह राठी के अलावा उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें:

86 / 100

Leave a Comment