Munawar Faruqui Taken Into Custody: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह

Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह

Munawar Faruqui taken into custody, Munawar Faruqui detained, Munawar Faruqui detained in Mumbai hookah bar raid, Police took away Munawar Faruqui?, Munawar Faruqui's arrested, Munawar Faruqui, Mumbai hookah bar raid

Munawar Faruqui taken into custody: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह

Munawar Faruqui detained: मुंबई पुलिस की छापेमारी में मुनव्वर फारुकी को भी हिरासत में लिया है। लेकिन, बाद में छोड़ दिया गया। जानें क्या है मामला.

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीती रात पुलिस ने मुंबई के एक हुक्का बार पर छापा मारा. रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में मुनव्वर फारुकी समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि पूछताछ के बाद उन सभी आरोपियों को छोड़ दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के एक हुक्का पार्लर में तंबाकू सेवन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की थी. हिरासत में लिए गए लोगों में से एक नाम बिग बॉस 17 के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का भी है.

Munawar Faruqui taken into custody: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह
Munawar Faruqui detained

मुनव्वर फारूकी ने कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं थका हुआ सफर कर रहा हूं।’ इसका स्थान छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, मुंबई है। फिलहाल इस मामले पर मुनव्वर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मुनव्वर विवादों में घिरे हैं।

Munawar Faruqui detained in Mumbai hookah bar raid

मुनव्वर को इफ्तार पार्टी में देखा गया

हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा था. इस पार्टी में सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं. इनमें बिग बॉस 17 के कई कंटेस्टेंट्स ने भी हिस्सा लिया था, जिनके नाम हैं मुनव्वर, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार।

Munawar Faruqui taken into custody: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह
Munawar Faruqui’s arrested

बिग बॉस 17 से पहले ये शो जीत चुके हैं

बिग बॉस 17 के विजेता बनने से पहले मुनव्वर ने 2022 में ‘लॉक अप’ सीजन 1 शो की ट्रॉफी भी जीती थी। हर बार डोंगरी पहुंचते ही हजारों की भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:

83 / 100

1 thought on “Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? जानें वजह”

Leave a Comment