Mamata Banerjee Is Seriously Injured: पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट

पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट

Mamata Banerjee is seriously injured, Mamata Banerjee has a serious head injury, West Bengal CM Mamata Banerjee got Injured, West Bengal CM Mamata Banerjee seriously injured, CM Mamata Banerjee, West Bengal CM, Mamata Banerjee

Mamata Banerjee is seriously injured: पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट

West Bengal CM Mamata Banerjee got Injured: टीएमसी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सीएम ममता बनर्जी के सिर पर गंभीर चोट लगी है. उनके लिए प्रार्थना करें।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिर पर गंभीर चोट आई है. वह गुरुवार शाम को एक दुर्घटना में घायल हो गई थीं. ममता को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। टीएमसी ने एक्स पर पोस्ट कर यह जानकारी दी। पिछले एक महीने में ममता बनर्जी दूसरी बार घायल हुई हैं। इससे पहले एक कार एक्सीडेंट में उनके सिर पर चोट लग गई थी.

टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया, ‘हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उनके लिए प्रार्थना करें। पोस्ट में सीएम की कुछ तस्वीरें सांझा की गई हैं. जिसमें ममता के सिर से खून निकलता नजर आ रहा है. उनके माथे पर चोट लगी है.

Mamata Banerjee is seriously injured: पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट
Mamata Banerjee has a serious head injury

सीएम ममता की जांच के बाद डॉक्टर ने क्या कहा?

एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक डॉ. मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा, ‘मुख्यमंत्री ममता को आज शाम करीब 07:30 बजे अस्पताल लाया गया और बताया गया कि वह अपने घर के पास पीछे से किसी के धक्का लगने के कारण गिर गईं. सिर पर चोट लगी थी और उसके माथे और नाक पर गंम्भीर चोट लगी थी जिससे काफी खून बह रहा था। शुरू में हमारे संस्थान के एचओडी न्यूरोसर्जरी, एचओडी मेडिसिन और कार्डियोलॉजिस्ट द्वारा उनकी जांच की गई। माथे पर तीन टांके लगाए गए और नाक पर एक और आवश्यक ड्रेसिंग की गई।

West Bengal CM Mamata Banerjee got Injured
कौन हैं KARAMJIT ANMOL, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा BHAGWANT MANN

ममता की ईसीजी, सीटी स्कैन आदि जांच की गई। डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी के लिए भर्ती रहने की सलाह दी थी, लेकिन ममता ने भर्ती होने से इनकार कर दिया और घर जाने को कहा। डॉक्टरों की टीम की सलाह के मुताबिक उनका इलाज जारी रहेगा. कल फिर से उनका मूल्यांकन किया जाएगा और उनके आगे के इलाज के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।’

Mamata Banerjee is seriously injured: पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट
West Bengal CM Mamata Banerjee seriously injured

पीएम मोदी और केजरीवाल ने अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, ‘मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और बहेतर स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूं।’ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने ममता बनर्जी के जल्दी अच्छे होने की प्रार्थना की। दोनों सीएम ने कहा कि हम ममता दीदी के बारे में जानने के लिए चिंतित हैं. उनके जल्दी अच्छे होने की कामना करता हूं।’

Mamata Banerjee is seriously injured: पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट
Mamata Banerjee is seriously injured

पिछले माह भी एक दुर्घटना में हो गये थे घायल

इससे पहले जनवरी महीने में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. मुख्यमंत्री ममता वर्धमान से कोलकाता लौट रही थीं. उसी वक्त उनके काफिले के सामने एक ट्रक आ गया था. जैसे ही उनके ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, सीएम का सिर शीशे से टकरा गया. इसमें उन्हें मामूली चोटें आईं थी। ममता बनर्जी बर्धमान जिले में एक सार्वजनिक प्रोग्राम में शामिल होने गयी थीं. उन्हें हेलीकॉप्टर से लौटना था पर खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क से आना पड़ा।

यह भी पढ़ें:

89 / 100

1 thought on “पश्चिम बंगाल की CM Mamata Banerjee के सिर पर लगी है गंभीर चोट”

Leave a Comment