Famous Singer PankajUdhas Died: मशहूर गज़ल गायक पंकज उधास का निधन

मशहूर गज़ल गायक पंकज उधास का निधन

Famous singer PankajUdhas died, PankajUdhas passes away, Music Legend PankajUdhas passes away, Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away, Pankaj Udhas Passes Away Today, Ghazal Singer PankajUdhas, Ghazal Singer, PankajUdhas

Famous singer PankajUdhas died: मशहूर गज़ल गायक पंकज उधास का निधन

PankajUdhas passes away: मशहूर गजल गायक पंकज उधास के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. 73 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक और गजल गायक पंकज उधास के निधन को लेकर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायक का 73 साल की उम्र में निधन हो गया है। पंकज लंबे समय से बीमार थे, जिसके चलते सोमवार को उनके निधन की खबर आई। उनके परिवार ने एक बयान जारी कर इस दुखद खबर की पुष्टि की है. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना दुख जताया है.

Famous singer PankajUdhas died: मशहूर गज़ल गायक पंकज उधास का निधन
Famous singer PankajUdhas died

गायक पंकज उधास के नायाब उधास ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘भारी मन से हम आपको पद्मश्री पंकज उधास के निधन की सूचना दे रहे हैं। लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी 2024 को उनका निधन हो गया। इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और पंकज उधास की आत्मा की शांति की कामना की है.

Famous singer PankajUdhas died: मशहूर गज़ल गायक पंकज उधास का निधन
Music Legend PankajUdhas passes away

17 मई 1951 को जन्मे पंकज उधास फिल्म इंडस्ट्री और गजल की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने ‘चांदी जैसा रंग है तेरा’, ‘रिश्ता तेरा मेरा’, ‘ना कजरे की धार’, ‘मत कर इतना गुरुर’, ‘आदमी खिलौना है’ से लेकर ‘गे तो गए कैसे’ जैसे कई सुपर-डुपर हिट गाने गाए हैं। . पंकज 7 साल की उम्र से गा रहे थे और अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना रहे थे। भारत-चीन युद्ध के दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में ‘ऐ वतन के लोगों’ गाकर सभी को भावुक कर दिया और यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई.

यह भी पढ़ें:

84 / 100

Leave a Comment