WWE India 2023: कहां होंगे मैच, कितनी हैं सीटें, और टिकट, सब कुछ जानें

WWE 2023: 8 सितंबर को हैदराबाद में धमाका

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट, दुनिया की सबसे लोकप्रिय और सफल पेशेवर कुश्ती कंपनी है। भारत में भी WWE की जबरदस्त लोकप्रियता है, और हर साल लाखों प्रशंसक WWE के मैचों का आनंद लेते हैं।

इस साल, WWE भारत में एक बार फिर दस्तक दे रही है। 8 सितंबर को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में WWE सुपरस्टार स्पैक्टेकल का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार हिस्सा लेंगे, जिनमें जॉन सीना, सैथ रॉलिन्स, रोमन रेंस, शार्लेट फ्लेयर, और ब्रॉक लैसनर शामिल हैं।

WWE live event in India 2023
WWE live event in India 2023

मैच कहां होंगे?

WWE सुपरस्टार स्पैक्टेकल का आयोजन हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा। यह स्टेडियम 33,000 दर्शकों की क्षमता वाला एक आधुनिक और बहुउद्देशीय स्टेडियम है। यह स्टेडियम कई अंतरराष्ट्रीय आयोजनों की मेजबानी कर चुका है, जिसमें 2017 FIFA U-17 विश्व कप फाइनल भी शामिल है।

कितनी हैं सीटें?

WWE सुपरस्टार स्पैक्टेकल के लिए कुल 33,000 टिकट उपलब्ध हैं। इनमें से 25,000 टिकट पहले से ही बिके जा चुके हैं। शेष 8,000 टिकट 6 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

टिकट की कीमत क्या है?

WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल के टिकटों की कीमत ₹1,000 से ₹10,000 तक है। टिकटों की कीमत सीटों की स्थिति और श्रेणी के आधार पर अलग-अलग है।

टिकट कैसे खरीदें?

WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल के टिकट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों से खरीदे जा सकते हैं। ऑफलाइन टिकटों की बिक्री गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम के टिकट कार्यालय में की जा रही है। ऑनलाइन टिकटों की बिक्री WWE की आधिकारिक वेबसाइट पर की जा रही है।

पढ़ें-INDIA से BHARAT करने में करोड़ों का खर्च, क्या-क्या चुनौतियाँ और प्रभाव

WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल एक शानदार अवसर है भारत के WWE प्रशंसकों के लिए। इस इवेंट में WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार एक साथ एक मंच पर दिखाई देंगे। तो अगर आप एक WWE फैन हैं, तो 8 सितंबर को हैदराबाद में WWE सुपरस्टार स्पेक्टेकल को देखने के लिए जरूर जाएं।

ये भी पढ़ें

76 / 100

Leave a Comment

Exit mobile version