कौन हैं Karamjit Anmol, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा Bhagwant Mann

Who is Karamjit Anmol, Kaun Hai Karamjit Anmol, aap candidate Karamjit Anmol, aam aadmi party Candidate Karamjit Anmol, aam aadmi party candidate list, aap candidate list, punjab lok sabha election, aam aadmi party, aap punjab

Who is Karamjit Anmol: कौन हैं Karamjit Anmol, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा Bhagwant Mann

Kaun Hai Karamjit Anmol: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरह करमजीत अनमोल भी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

aap candidate Karamjit Anmol: लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने में लगी हुई हैं। दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को पंजाब की 13 में से 8 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिनमें से 5 पंजाब सरकार के मौजूदा मंत्री हैं. इसके चलते यह सूची (aam aadmi party candidate list) पूरी तरह से मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पसंद मानी जा रही है। आप ने जालंधर से मौजूदा सांसद सुशील रिंकू को मैदान में उतारा है, जबकि एक हफ्ते पहले ही कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए गुरप्रीत सिंह जीपी को फतेहगढ़ साहिब सीट से टिकट मिला है।

Who is Karamjit Anmol: कौन हैं Karamjit Anmol, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा Bhagwant Mann
Kaun Hai Karamjit Anmol

aam aadmi party Candidate Karamjit Anmol: खडूर साहिब से लालजीत सिंह भुल्लर, अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल, पटियाला से डॉ. बलबीर सिंह, बठिंडा से गुरुमीत सिंह खुदियां और संगरूर से गुरुमीत सिंह हेयर को मौका मिला है. इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा फरीदकोट सीट से टिकट पाने वाले कर्मजीत अनमोल की हो रही है, जिन्हें लोग पंजाब की राजनीति का दूसरा भगवान बता रहे हैं.

बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा पर नाबालिग से यौन शोषण का आरोप, POCSO के तहत मामला दर्ज

भगवंत मान की तरह कर्मजीत का भी फिल्म इंडस्ट्री से है नाता

कर्मजीत अनमोल पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार हैं। कर्मजीत को मुख्यमंत्री भगवंत मान का करीबी माना जाता है। भगवंत मान राजनीति में आने से पहले पंजाबी फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका भी निभाते थे। कर्मजीत को अक्सर फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका निभाते हुए भी देखा जाता है। इसीलिए जब वह राजनीति में आए तो लोग उन्हें दूसरा भगवंत मान कह रहे हैं।

aam aadmi party Candidate Karamjit Anmol

संगरूर में जन्मे कर्मजीत का संगीत से गहरा है नाता

कर्मजीत अनमोल का जन्म 2 जनवरी 1972 को पंजाब के संगरूर जिले के गंडुआ में हुआ था। संगीत से भी उनका गहरा नाता है. कर्मजीत के मामा कुलदीप मानक की गिनती पंजाब के मशहूर लोक गायकों में होती है। कर्मजीत की पत्नी गुरजीत कौर हैं। कर्मजीत ने खुद कई फिल्मों और एल्बम में गाना गाया है।

Who is Karamjit Anmol: कौन हैं Karamjit Anmol, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा Bhagwant Mann
aap candidate Karamjit Anmol

एक्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में हुई

कर्मजीत अनमोल ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में फिल्म ‘मैं तू अस्सी तुस्सी’ का टाइटल ट्रैक गाकर की थी। इसके बाद उन्होंने 2007 में फिल्म ‘कौन किसे दा बेली’ से एक्टिंग की शुरुआत की। कर्मजीत ने अब तक अपने करियर में दर्जनों फिल्में की हैं, जिनमें से कई बेहद लोकप्रिय रही हैं। इन फिल्मों में ‘देव डी’, ‘कैरी ऑन जट्टा’, ‘लावां फेरे’, ‘मांझे बिस्तरे’, ‘निक्का जैलदार’, ‘मैं तेरी तू मेरा’, ‘फतेह’ आदि शामिल हैं। कर्मजीत अनमोल ने एक्टिंग और सिंगिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण और निर्देशन में भी हाथ आजमाया।

यह भी पढ़ें:

85 / 100

2 thoughts on “कौन हैं Karamjit Anmol, AAP का टिकट मिलने पर क्यों बोल रहे हैं उन्हें दूसरा Bhagwant Mann”

Leave a Comment

Exit mobile version