कौन हैं Sunil Sharma, जिन्हें Congress ने दिया टिकट तो भड़के शशि थरूर

Kaun Hai Sunil Sharma, Who is Sunil Sharma, Congress gave ticket to Sunil Sharma, Shashi Tharoor angry over giving ticket to Sunil Sharma, Sunil Sharma accused of being anti-Congress, Lok Sabha Elections 2024, Congress, shashi tharoor

Kaun Hai Sunil Sharma: कौन हैं Sunil Sharma, जिन्हें Congress ने दिया टिकट तो भड़के शशि थरूर

Who is Sunil Sharma: लोकसभा चुनाव में अब एक महीना भी नहीं बचा है, लेकिन कांग्रेस के अंदर कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपनी ही पार्टी के फैसले से नाराज हो गए हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं। ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस की अंदरूनी कलह चुनाव से पहले भी थमने वाली नहीं है। पार्टी ने जयपुर शहर सीट से सुनील शर्मा को टिकट दिया है. पार्टी के इस फैसले से तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर नाराज हो गए हैं. स्थानीय मीडिया की मानें तो कांग्रेस के इस फैसले का पार्टी के अंदर भी विरोध हो रहा है. पार्टी आलाकमान के इस फैसले से कार्यकर्ता भी खुश नहीं हैं.

Kaun Hai Sunil Sharma: कौन हैं Sunil Sharma, जिन्हें Congress ने दिया टिकट दिया तो भड़के शशि थरूर
Who is Sunil Sharma

कांग्रेस विरोधी होने का आरोप (Sunil Sharma accused of being anti-Congress)

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट वितरण के साथ ही कांग्रेस में बगावत शुरू हो गई है। सुनील शर्मा पर जयपुर डायलॉग्स नाम के यूट्यूब चैनल से जुड़े होने का आरोप है। इस चैनल पर कई कांग्रेस विरोधी कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं. हालांकि, शर्मा ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह ऐसे किसी भी चैनल से नहीं जुड़े हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें कांग्रेस की विचारधारा पर पूरा भरोसा है.

Congress gave ticket to Sunil Sharma

शशि थरूर ने एक्स पर जताई नाराजगी

कुछ समय पहले सुनील शर्मा ने शशि थरूर के खिलाफ ट्वीट किया था. अब पार्टी ने उन्हें जयपुर शहर से उम्मीदवार बनाया है. इस पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि 24 अकबर रोड जाते समय उनके विचारों में कुछ अभूतपूर्व बदलाव आए हैं. यहां मुझ पर हमला करने वाले उनके दर्जनों ट्वीट्स में से एक है:

कौन हैं AJAY RAI, जो VARANASI में देंगे NARENDRA MODI को टक्कर?
Kaun Hai Sunil Sharma: कौन हैं Sunil Sharma, जिन्हें Congress ने दिया टिकट दिया तो भड़के शशि थरूर
Sunil Sharma accused of being anti-Congress

क्या है जयपुर डायलॉग जिस पर मचा है बवाल?

जयपुर डायलॉग एक यूट्यूब चैनल है। कांग्रेस समर्थक अक्सर इस चैनल पर अल्पसंख्यक विरोधी और दक्षिणपंथी होने का आरोप लगाते रहे हैं. सुनील शर्मा पर इस चैनल से जुड़े होने का आरोप है. उन्होंने स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि वह कई चैनलों के कार्यक्रमों में भाग लेते हैं, लेकिन जयपुर डायलॉग्स के प्रबंधन से वह किसी भी तरह से जुड़े नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:

83 / 100

1 thought on “कौन हैं Sunil Sharma, जिन्हें Congress ने दिया टिकट तो भड़के शशि थरूर”

Leave a Comment

Exit mobile version