दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने से 4 की मौत, 5 घायल

Fire broke out in Shastri Nagar Delhi, Fire broke out in Shastri Nagar, Delhi Shashtri Nagar Fire Accident, Shashtri Nagar Fire Accident, Fire accident, Delhi Fire Accident

Fire broke out in Shastri Nagar Delhi: दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने से 4 की मौत, 5 घायल

Fire broke out in Shastri Nagar: दिल्ली के एक इलाके में लगी भीषण आग में कुल 4 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिस बिल्डिंग में आग लगी वहां सारा सामान जलकर राख हो गया है.

दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में भीषण आग लगने के कारण चार लोगों की मृत्यु हो गई है. शास्त्री नगर में गुरुवार तड़के एक आवासीय इमारत में भीषण आग लगने से दो लड़कियों और एक दंपति की दम घुटने से मौत हो गई। जिस बिल्डिंग में आग लगी उसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सब कुछ जलकर राख हो गया है. पुलिस जांच कर रही है कि आग कैसे लगी।

3 39
Fire broke out in Shastri Nagar, Delhi Shashtri Nagar Fire Accident

पुलिस ने कहा, कि मृतकों की पहचान मनोज (30 वर्ष), पत्नी सुमन (28 वर्ष), 5 और 3 वर्ष की दो लड़कियों के रूप में हुई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि, “हमें अस्पताल से सूचना मिली कि चार लोगों – दो लड़कियों और पति-पत्नी की दम घुटने से मौत हो गई है। केस की जांच जारी है।” पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग 5.15 बजे शास्त्री नगर में भीषण आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद तुरंत दिल्ली फायर सर्विस को सूचित किया गया.

दिल्ली रामलीला मैदान में फिर क्यों जुट रहे हैं किसान? क्या है मांग

चार मंजिल हैं इमारत

अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस की एक टीम, चार दमकल गाड़ियां, एम्बुलेंस और पीसीआर वैन को मौके पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी, वह चार मंजिल है और ग्राउंड फ्लोर पर कार पार्किंग है. और कहा गया है कि आग पहले पार्किंग में ही लगी थी और धीरे-धीरे आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.

Fire broke out in Shastri Nagar Delhi: दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने से 4 की मौत, 5 घायल
Shashtri Nagar Fire Accident

उन्होंने कहा कि आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया. अधिकारी ने बताया कि, “रोड संकरी होने के बावजूद भी, अग्निशमन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पूरी इमारत की तलाशी ली गई। और 3 पुरुषों, 4 महिलाओं और 2 लड़कियों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा।”

यह भी पढ़ें:

86 / 100

Leave a Comment

Exit mobile version