ममता बनर्जी को अमित शाह ने दी चुनौती, ‘2026 में बनेगी भाजपा सरकार’

Amit Shah said BJP government in Bengal in 2026, Amit Shah says BJP government in Bengal in 2026, Amit Shah attack Mamata sarkar, BJP government in Bengal in 2026, Mamata Banerjee, Amit Shah

Amit Shah challenged Mamata Banerjee: ममता बनर्जी को अमित शाह ने दी चुनौती, ‘2026 में बनेगी भाजपा सरकार’

Amit Shah Slams Mamata Sarkar: बीजेपी लगातार बंगाल में अपनी सक्रियता बढ़ा रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में विरोध सभा में बोलते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दीदी का समय अब खत्म हो गया है.

Amit Shah challenged Mamata Banerjee: ममता बनर्जी को अमित शाह ने दी चुनौती, '2026 में बनेगी भाजपा सरकार'
Amit Shah said BJP government in Bengal in 2026

अमित शाह (Amit Shah) ने कोलकाता में विरोध सभा में टीएमसी नेता ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बंगाल में राजनीतिक हिंसा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि अब दीदी का समय खत्म हो गया है. वर्ष 2026 में यहां भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज राज्य में हर तरफ भ्रष्टाचार और टीएमसी की गुंडाराज व्याप्त है। राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के ख़िलाफ़ हिंसा हो रही है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनार बांग्ला और मां माटी मानुष के नारे के साथ कम्युनिस्टों को हटाकर दीदी सत्ता में आई थीं. अब वह खुद ही उस नारे और उद्देश्य को भूल गयी है. बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ.

Amit Shah says BJP government in Bengal in 2026

विरोध सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक समय ममता बनर्जी सोनार बांग्ला और मां माटी मानुष के नारे के साथ सत्ता में आई थीं. उन्होंने यहां कम्युनिस्टों को हटाकर सत्ता हासिल की, लेकिन बंगाल की स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया. आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2026 में बीजेपी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की सीटों की संख्या बढ़ेगी.

Amit Shah challenged Mamata Banerjee: ममता बनर्जी को अमित शाह ने दी चुनौती, '2026 में बनेगी भाजपा सरकार'
BJP government in Bengal in 2026

साथ ही बंगाल में राजनीतिक हिंसा का भी उठाया मुद्दा

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जिस बंगाल में सुबह हर जगह रवींद्र संगीत सुनाई देता था, वहां आज बम धमाके हो रहे हैं. पूरे देश में सबसे अधिक राजनीतिक हिंसा बंगाल में होती है। बंगाल में 27 साल तक कम्युनिस्टों ने राज किया, तीसरे कार्यकाल में ममता बनर्जी की सरकार बनी है. इन दोनों पार्टियों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया है. ममता बनर्जी के संरक्षण में राज्य में घुसपैठियों को खुलेआम वोटर कार्ड और आधार कार्ड बांटे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

84 / 100

1 thought on “ममता बनर्जी को अमित शाह ने दी चुनौती, ‘2026 में बनेगी भाजपा सरकार’”

Leave a Comment

Exit mobile version