Delhi CM Arvind Kejriwal’s attack on BJP: सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की रेड के बाद, केजरीवाल का BJP पर हमला

Indian politics news in Hindi today / Delhi CM Arvind Kejriwal’s attack on BJP / CM Arvind Kejriwal’s attack on BJP / Unreported breaking news stories / Kejriwal’s attack on BJP

Delhi CM Arvind Kejriwal’s attack on BJP: सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की रेड के बाद, केजरीवाल का BJP पर हमला

CM Arvind Kejriwal’s attack on BJP: CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब तक करीब 1000 छापेमारी हुई, लेकिन कहीं कुछ भी वसूल नहीं हुआ. जब कोई हार रहा होता है तो वह कुछ ऐसे कदम उठाता है. इसलिए किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित शराब घोटाले मामले में बुधवार को बड़ी कार्रवाई की गई. जिसके दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी हुई. ED शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की तहक़ीक़ात कर रही है. जांच एजेंसी ने पिछले दिनों चार्जशीट दायर की थी. जिसमें AAP नेता संजय सिंह का नाम भी शामिल था. इस रेड को लेकर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने बोला कि अब तक करीब 1000 छापेमारी हुई है, लेकिन कहीं कुछ भी वसूल नहीं हुआ. कोई जब हार रहा होता है तो वह कुछ ऐसे ही कदम उठाता है. इसलिए किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है.

Delhi CM Arvind Kejriwal's attack on BJP: सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की रेड के बाद, केजरीवाल का BJP पर हमला

CM अरविंद केजरीवाल ने बोला कि वे एक साल से कथित शराब घोटाले की जांच कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कुछ हासिल नहीं हुआ है. MP संजय सिंह के आवास पर भी कुछ नहीं मिलेगा. जब किसी को हार दिख रही होती है, तो फिर वे हताशा भरे कदम उठाते हैं. सांसद संजय सिंह के आवास पर प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) के छापे से दिखता हैं कि BJP (भाजपा) 2024 के लोकसभा चुनाव में हार रही है.

ऐसे छापे मारे जाएंगे डरने की कोई बात नहीं

उन्होंने दावा किया कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आयेंगे छापे बढ़ेंगे. चुनाव नजदीक आने पर ED, CBI, आय़कर विभाग और पुलिस-सभी एजेंसियां सक्रिय हो जायेगी. कल पत्रकारों के परिसरों पर छापे पड़े थे और आज सांसद संजय सिंह के परिसर पर छपे पड़े. ऐसे कई और छापे मारे जाएंगे, हालाँकि डरने की कोई बात नहीं है.’ सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के संबंध में केजरीवाल बोले, ‘बच्चों की दुआएं उनके साथ हैं. हमें उम्मीद है कि उन्हें आज उच्चतम न्यायालय से न्याय मिल जायेगा.

Delhi CM Arvind Kejriwal's attack on BJP: सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की रेड के बाद, केजरीवाल का BJP पर हमला

ED की टीम (बुधवार) आज सुबह 7 बजे सांसद संजय सिंह के घर पहुंची थी. शराब घोटाले में ED की चार्टशीट में AAP सांसद का नाम 3 जगहों पर पाया गया. MP संजय सिंह और उनके सहयोगियों पर आरोप है कि 2020 में शराब की दुकानों और व्यापारियों को दिए गए लाइसेंस की गई हेराफेरी में वो भी शामिल थे. इससे प्रदेश के खजाने को नुकसान पहुंचा था. इससे पहले ईडी ने MP संजय सिंह के नज़दीकी अजीत त्यागी और उनके साथ अन्य ठेकेदारों और व्यापारियों के घर भी छापेमारी की थी.

यह भी पढ़ें: (Indian politics news in Hindi today / Lalu Yadav and family get bail in land in exchange for job case / Land for Job Scam case / Unreported breaking news stories)

89 / 100

Leave a Comment

Exit mobile version